वायरल वीडियो: श्लोका मेहता के घर पर ईशा अंबानी की बेटी आदिया को गोद में लिए स्पॉट हुए मुकेश अंबानी, देखें

आकाश की बेटी से मिलने के लिए आकाश अंबानी की बहन ईशा अंबानी भी अपने जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया के साथ श्लोका मेहता के घर पहुंचीं.




भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के परिवार को हमारे देश के सबसे प्रभावशाली परिवारों में से एक माना जाता है और अंबानी अपने मजबूत पारिवारिक बंधन के लिए जाने जाते हैं। मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्य हमेशा अपनी खुशी एक साथ मनाने की कोशिश करते हैं और अब मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता एक बच्ची के गर्वित माता-पिता बन गए हैं, अंबानी एक साथ बच्ची बनने के लिए इकट्ठे हुए हैं।












श्लोका मेहता के घर आकाश अंबानी की बहन ईशा अंबानी भी अपनी जुड़वा बच्चियों कृष्णा और आदिया के साथ बच्ची से मिलने पहुंचीं. लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी ईशा अंबानी की बेटी आदिया के साथ मुकेश अंबानी का प्यार भरा पल।

ईशा अंबानी की बेटी आदिया के साथ मुकेश अंबानी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एक पापराज़ो ने मुकेश अंबानी, ईशा अंबानी और उनकी नातिन (पोती), आदिया की विशेषता वाला एक वीडियो पोस्ट किया है। वायरल वीडियो में मुकेश अंबानी को आदिया को गोद में लिए हुए देखा जा सकता है।

मुकेश अंबानी, ईशा अंबानी और आदिया गुलाबी रंग के परिधान में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। वीडियो में, मुकेश अंबानी को पैंट के साथ गुलाबी रंग की धारीदार शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि ईशा अंबानी ने गुलाबी रंग का कढ़ाई वाला कुर्ता सेट चुना। आदिया ने फ्लोरल प्रिंटेड फ्रॉक पहन रखी थी।

इस बीच, नौसिखिया पिता आकाश अंबानी भी अपने दो साल के बेटे पृथ्वी अंबानी के साथ देखे गए। आकाश को पृथ्वी को गोद में लिए हुए देखा गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top